मां की बेइज्जती पर चाचा को मारी गोली, बॉक्सर से गैंगस्टर बना आरोपी गिरफ्तार

4 1 48
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली पुलिस ने हरियाणा में संपत्ति विवाद में अपने चाचा को गोली मारने वाले एक 30 वर्षीय राज्य स्तरीय बॉक्सर को गिरफ्तार किया है. आरोपी बॉक्सर का आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है. वो पहले भी हरियाणा में हत्या के प्रयास, अपहरण और अन्य जघन्य मामलों के चार आपराधिक मामलों में शामिल रह चुका है. उसे दिल्ली के रोहिणी से पकड़ा गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "आरोपी का नाम राजन उर्फ मंत्री है. उसका हरियाणा के पानीपत के नंगला पार गांव में रहने वाले अपने चाचा आजाद के साथ संपत्ति विवाद था. पिछले महीने आजाद ने राजन की मां को गालियां दी थीं और उनका अपमान किया था. इसके बाद राजन ने बदला लेने की कसम खाई थी. 23 जून को आजाद गांव जा रहा था, तभी राजन ने जानलेवा हमला कर दिया.''

राजन ने अपने साथियों के साथ चाचा की कार पर गोलियों की बरसात कर दी. इसमें एक गोली कार को चीरती हुई आजाद की कमर में जा लगी. इसके बावजूद उन्होंने गाड़ी चलाना जारी रखा और राजन को चकमा देते हुए घर पहुंच गया. इस दौरान राजन लगातार उनका पीछा करता रहा. परिजनों ने तुरंत आजाद को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां समय पर उचित इलाज मिलने से उसकी जान बच गई.

Advertisement

दिल्ली के रोहिणी इलाके से गिरफ्तारी

इस घटना के बाद से ही हरियाणा पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसी बीच दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को रोहिणी इलाके में राजन की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली. इसके बाद पुलिस की एक टीम ने जाल बिछाया और राजन को पकड़ लिया गया. हरियाणा में आपराधिक मामले चलने की वजह से दिल्ली पुलिस उसे हरियाणा पुलिस को सौंप सकती है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

स्टेट लेवल बॉक्सर से बना गैंगस्टर

पुलिस उपायुक्‍त के सतीश कुमार ने बताया क‍ि आरोपी राजन उर्फ मंत्री स्टेट लेवल का बॉक्सर रह चुका है. ये पहले भी हत्या के एक मामले में जेल जा चुका है. जेल में रहने के दौरान ही वो कुछ कुख्यात गैंगस्टरों के संपर्क में आ गया. जेल से बाहर निकलने के बाद उनके लिए काम करने लगा. उनके रहने के लिए अपने घर का इस्तेमाल करता था. यहां तक अपने पते पर उनके लिए फर्जी पासपोर्ट भी बनवाए. इस तरह वो बॉक्सर से गैंगस्टर बन गया. कुछ समय पहले वो दुबई भी भाग गया था, लेकिन वापस आने के बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

क्या यह मानव तस्करी का नया खेल? बॉर्डर पर नदी से मिला बांग्लादेशी पासपोर्टों से भरा बैग

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर मानव तस्करी का नया मामला सामने आया है। पहली बार पकड़े गए इस मामले से सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर हैं। बीएसएफ समेत सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि इस माध्यम से बड़े स्तर पर बांग्लादेशियों की भ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now